मुझे मेरा प्यार अब वापिस चाहिए के ज्योतिषीय उपाय +91-8621051786

 प्यार करना आसान है पाना भी आसान है लेकिन रिश्ते में रहकर वह रिश्ता ज़िंदगी भर निभाना आसान नहीं है लेकिन हर एक व्यक्ति अपने प्यार को निभाने के लिए कुछ न कुछ करना पड़ता है | प्यार में छोटी मोटी लड़ाई झगड़ा  आवश्य होता है  ,हर व्यक्ति को अपने प्यार को हमेशा बेहतर बनाये रखना उतना आसान नहीं है लेकिन यह सब आप के  ऊपर निर्भर करता है कि  हमने चीज़ो को कैसे सम्भालना है | अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा  है कि आप  अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हो और वो आपको छोड़ कर चली गयी है पहले अपने सोचा की मैं  उसके बिना रह लूंगा मुझे उसकी ज़रूरत नहीं है लेकिन जब लड़ाई झगड़ा होता है अलग होते तब इतना फर्क नहीं पड़ता, जैसे की चोट लगने पर ताज़े जख्म पर इतना दर्द नहीं होता जब २-३ दिन गुजरते है तब दर्द होता है  ऐसे ही प्यार का रिश्ता है जब अलग होते है २-३ दिन इतना फर्क नहीं पड़ता जब दिन  अकेले अपनी पत्नी के बिना गुजरना पड़ता है तब पछतावा होता है लेकिन वो वापिस आने को त्यार नहीं है आप अब  सोचते हो की मुझे मेरा प्यार  अब वापिस चाहिए | तो ऐसे में आप हमारे पंडित मल्हार ज्योतिष से संपर्क करो जल्दी से कॉल करे देरी न करे ताकि आपकी पत्नी आपसे और दूर न चली जाये | 

हमारे पंडित जी लव प्रॉब्लम स्पेशलिस्ट मने गए है कोई भी लव प्रॉब्लम हो चाहे लड़का हो लड़की हो पति हो पत्नी हो शादी के बाद किसी से प्यार हुआ है हर तरह की प्रॉब्लम का  सलूशन २४ घंटो में करते है | 


मुझे मेरा प्यार  अब वापिस चाहिए


पति का प्यार वापस कैसे पाए

अगर एक बार आपका पति आपसे दूर हो गया उसका प्यार या दिल वापिस पाना बहुत ही मुश्किल है अगर आप अपने रिश्ते को अच्छा बनाना चाहते हो तो आप पंडित मल्हार ज्योतिष जी से मिलणा आपके लिए बहुत ही फायदे मंद रहेगा | जो हर मुसीबतो से निपटने में आपकी मदद करेंगे | मुझे अपना प्यार अब वापिस चाहिए ? कुज ऐसे है जो आपके लिए बहुत ही  महत्वपूर्ण है आपको अगर यह सवाल तंग कर रहा की आप अपने पति का प्यार कैसे पाए तो निश्चिन्त रहे और पंडित जी से संपर्क करे यह बहुत ही जल्द आपकी समस्या का हल कर देंगे | 

मैं अपनी पत्नी को मुझे फिर से प्यार करने के लिए कैसे बना सकता हूँ?

कई पुरषो को अपनी पत्नी का प्यार नहीं मिलता | लेकिन जीवन साथी का प्यार ,साथ जीवन में जरुरी है तो आप भी यही सोचकर परेशान कि मैं अपनी पत्नी को मुझे फिर से प्यार करने के लिए कैसे बनाऊ किउकी प्यार का रिश्ता भी एक विश्वास से टिका होता ही लेकिन पति या पति का विश्वास एक बार टूट जाये तो वापिस नहीं बनता लेकिन हमारे पंडित मल्हार जी यह संभव कर सकते है आपको ऐसे में ज्योतिष की सलाह लेनी बहुत ही जरुरी है अगर आप सच में चाहते हो की आपका जीवन बेहतर हो | 


मुझे मेरा प्यार अब वापिस चाहिए ये लोगो की आम ही समस्या है | लोगो को कभी भी खुद से कुछ नहीं करना चाहिए उनको खुद से रिस्क नहीं लेना  चाहिए किउकी प्यार एक विश्वास है अगर एक बार दूर हो जाये तो वापिस पाना बहुत ही मुश्किल है | उन्हें एक बार पंडित मल्हार ज्योतिष के पास जाना चाहिए | वह वो व्यक्ति है जो ऐसी मुसीबतो को निपटाने में हमारी मदद करते है आज तक उब्नोने ऐसे मुद्दों को बहुत ही आसानी से सुलझाया  जा सकता है | 

प्यार वापिस पाने के उपाए 

एक नारियल ले  उसको अच्छे  से क्रश करले और केसर में मिक्स करले जिसका प्यार आप वापिस पाना चाहते है उसको इसका तिलक लगाए  


एक केले को पीस कर दही में मिलाकर उसमे थोड़ी सी हल्दी डाल ले और थोड़ा सा गोरोचन मिक्स करके लपे बनाये रोज अपने सिर  पर लगाए ऐसे आपकी आक्रशित करने की  भावना बढ़ेगी|  


जिसका प्यार आप वापिस पाना चाहते हो उसको शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन शाम को मिले और ध्यान रखे के आप दोनों ने  काले कपडे न पहने  हो |

Comments